Jio me coller tune kaise set Kare जियो में काॅलर ट्यून कैसे सेट करें









Hello and welcome दोस्तो मरे blogg हिन्दी सब जानकारी में आपका बहोत बहोत स्वागत है दोस्तो  मेरा नाम सूरज कुमार यादव है और यह हिन्दी सब जानकारी मेरा एक छोटा सा blogg   जिसमें  मै सभी प्रकार के  पोस्ट हिन्दी में लिखता हूं दोस्तों मैं एक पार टाइम blogger हूं  मैं अपने blogg  में खाली समय में पोस्ट लिखता हूं दोस्तो मैं एक बहोत ही छोटे से गांव का एक लड़का हूं और मैं blogging अपने मोबाइल फोन से कर रहा हूं दोस्तो मैं अपने blogg को एक फेमस blogg के रुप में देखना चाहता हूं इसके लिए मैं अपने  काम के बाद बचने वाले समय को अपने blogg में पोस्ट लिखने में लगाता हूं दोस्तो आप सभी से निवेदन है कि मेरे blogg के पोस्ट को अधिक से अधिक पढ़ें और मेरे blogg को एक फेमस blogg बनाने में मेरी मदद करें  दोस्तो मैं अपने blogg पर बहोत ही अच्छा content पोस्ट करता हूं जो कि भले ही छोटा होता है लेकिन बहोत ही उपयोगी पोस्ट होता है  दोस्तों आज के पोस्ट में हम आपको jio coller tune ke बारे में बताने जा रहे हैं 








Coller tion Kya hai  काॅलर ट्यून क्या है  ? 





Coller tune एक संगीत है जो कि यदि आप अपने मोबाइल फोन पर या नम्बर पर किसी भी प्रकार का coller tune लगाते हैं  तो आपको coll करने वाला व्यक्ति आपके द्वारा डाले गए coller tune को सून पाता है  दोस्तो इसके लिए पहले पैसे देने होते थे लेकिन यह अभी  jio में free में उपलब्ध है दोस्तों आप अपने मोबाइल फोन पर coller tune सेट कर किसी भी coll. करने वाले व्यक्ति को अपने पसंद का गाना सूना सकते हैं दोस्तों अब आप जान ही गए होंगे coller tune क्या है  चलिए अब जानते हैं coller tune कैसे set करते 







 Jio में Coller tune कैसे सेट करते हैं Coller tune कैसे सेट करते हैं






दोस्तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन पर एक aap install करना होगा जिस aap ka name है jio savan आप इस aap को निचे 👇 दिए गए daunlod लिंक पर क्लिक करके डाऊनलोड कर सकते हैं 👇👇👇













Friend's jio savan aap daunlod कर लेने के बाद उसे open करले open करने के बाद आपको कुछ opson दिखाई देंगे जैसे  home sarch  brausor profile







* Home के opson . पर क्लिक करने पर आपको  आपके मोबाइल फोन पर कुछ गाने दिखाई देंगे जिसे आप चूनकर अपना coller tune बना सकते हैं








* सर्च opson पर क्लिक कर आप अपने पसंद का गाना  खोज सकते हैं







गाना खोज लेने के बाद आपको जिस भी गाने को अपना coller tune बनना है उस पर क्लिक करें  क्लिक कर आप गाने को सून सकते हैं गाना play करने पर आपको set jio tune का एक opson , दिखाई देगा उस पर क्लिक करें आपका jio tune लग जाऐगा और आपको coll करने वाला प्रत्येक व्यक्ति आपके द्वारा डाले गए coller tune को सून पाऐगा











Coller tune change कैसे करें coller tune कैसे बदलें 





जिस तरीके से अपने अपने मोबाइल फोन पर coller tune set किया है ठीक उसी तरह फिर से  jio savan aap open करे और अपने पसंद का गाना sarch करें सर्च करने के बाद उस गाने पर क्लिक करें और गाना चिलू करें उसके बाद set jio tune पर  क्लिक करें आपका jio tune change हो जाऐगा







दोस्तो आशा करता हूं कि मेरा यह छोटा सा पोस्ट आप सभी को पसंद आया होगा अगर आपने मेरा पोस्ट अंत तक देखा है तो आपका बहोत बहोत धन्यवाद 

Post a Comment

0 Comments